छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : दोस्तों ने पत्थर से कुचलकर युवक को मार डाला, पहले शराब पिलाई, फिर पीटा; भागते वक्त नाले में गिरा मुख्य आरोपी

दुर्ग। जिले में फैक्ट्री के पीछे 3 दोस्तों ने मिलकर एक युवक को पत्थर से कुचलकर मार डाला। बताया जा रहा है कि नरेंद्र के पास पैसे थे, जिसे देखकर आरोपी लालच में आ गए। पैसे मांगने पर नरेंद्र ने नहीं दिया तो हत्या कर दी। मामला पुरानी भिलाई थाना अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर का है।

मृतक नरेंद्र गायकवाड़ नारधा का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी युवक को शराब पिलाने लेकर गए थे, जहां उन्होंने उससे जमकर मारपीट की। इस दौरान दो आरोपी भाग निकले, इनमें से एक बेहोश हो गया और पकड़ा गया।

मोबाइल लेने आया था, लेकिन गया शराब पीने

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नरेंद्र अपने दोस्त आयुष और निकेश के साथ जामुल मोबाइल लेने आया था । वहां उसे ढौर निवासी जितेंद्र वर्मा मिला। जितेंद्र के साथ 2 अन्य लड़के थे।

जितेंद्र ने नरेंद्र को शराब पार्टी करने का ऑफर दिया। इसके बाद नरेंद्र जान पहचान के जितेंद्र और 2 अन्य लड़कों के साथ शराब पीने चला गया।

शराब पिलाने के बाद किया जानलेवा हमला 

बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी जितेंद्र अपने साथ नरेंद्र को BEC कंपनी के पीछे खाली मैदान पर ले आया। वहां सुनसान जगह पर सभी ने बैठकर शराब पी। इसके बाद आरोपी जितेंद्र अपने साथियों के साथ नरेंद्र को पीटना शुरू कर दिया। मृतक के दोस्त आयुष और निकेश भी गए थे। इनको भी आरोपियों ने जमकर पीटा।

सिर को किसी ठोस चीज से कई बार कुचला गया

शहर एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि मृतक के दोस्त आयुष और निकेश ​​​​​ने जानकारी दी थी। डायल 112 मौके पर पहुंची तो युवक खून से लथपथ मिला। इस वक्त वह बेहोशी की हालत में था।

सुपेला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। युवक के सिर को पत्थर से कुचला गया है। ज्यादा खून बहने से उसकी जान गई है।

भागते समय आरोपी फंसा दलदल में 

पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी नशे की हालत में भाग रहा था, लेकिन आरोपी जितेंद्र दलदली नाले में गिर गया। इस दौरान वह नाले में ही फंस गया और बेहोश हो गया।

पुलिस ने आरोपी को अस्पताल पहुंचाया। वहीं उसके साथियों की तलाश जारी है। पूछताछ के बाद मामले का खुलासा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *