छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के इस जिले के लॉज में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बसना के एक लॉज में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। एएसपी प्रतिभा पांडे ने बताया कि बसना थाना में क्षेत्र एक महिला ने 15 मई को रिपोर्ट दर्ज कराया कि शहर के गौरिक लॉज में उनके साथ 3 लोगों ने दुष्कर्म किया है। महिला के रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 376(डी) और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मामले में संलिप्त एक आरोपी फरार है। बसना पुलिस के अनुसार 28 दिसंबर 2023 को पीड़िता के पति ने बीमार होने के कारण गांव के ही लक्ष्मीधर साहू (40) को पत्नी को अस्पताल से चेकअप कराकर लाने को कहा। लक्ष्मीधर उन्हें बाइक से बसना लेकर आया। इलाज के बाद पिरदा पेट्रोल पंप के पास गाड़ी खराब होना बताया। फिर अपने दूसरे आरोपी साथी प्रीतम नायक (41) को मौके पर बुलाया। आरोपी लक्ष्मीधर साहू ने महिला को कुछ काम है, कहकर लॉज में रुककर इंतजार करने के लिए मना लिया। इस दौरान आरोपी ने अपने नाम से लॉज में कमरा लिया। कुछ देर बाद आरोपी के अन्य साथी भी लॉज पहुंच गए और सभी ने महिला के साथ दबाव बनाते हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना के बाद आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर किसी को नहीं बताने की बात की। इसके बाद 3 मई को महिला के ऊपर दोबारा मिलने का दबाव बनाने लगे। फिर महिला ने पूरी घटना अपने पति को बताई। 15 मई को थाना पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। तीसरे अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *